नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग (यूपीपीएससी) परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सरकार पर शुक्रवार को निशाना साधा और आरोप लगाया कि युवा ठगे जा रहे हैं, लेकिन भाजपा सरकार कमीशनखेरों के हित साधने में मस्त है.

उन्होंने ट्वीट किया, ‘यूपीपीएससी (उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग) के पेपर छापने का ठेका एक डिफाल्टर (चूककर्ता) को दिया गया. आयोग के कुछ अधिकारियों ने डिफाल्टर के साथ सांठ-गांठ करके पूरी परीक्षा को कमीशन-घूसखोरी की भेंट चढ़ा दिया’. प्रियंका ने दावा किया,‘सरकार की नाक के नीचे युवा ठगा जा रहा है, लेकिन उप्र सरकार डिफाल्टर और कमीशनखोरों का हित देखने में मस्त है’.

बता दें कि उप्र लोकसेवा आयोग (यूपीपीएससी) की भर्ती परीक्षाओं में धांधली उजागर होने से नाराज अभ्यर्थियों ने शुक्रवार को प्रदर्शन भी किया. हजारों प्रतियोगियों के जुटने से प्रयागराज-लखनऊ राजमार्ग जाम हो गया. पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया. इसके बाद छात्रों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. प्रदर्शकारियों ने जमकर नारेबाजी की और नौकरी लौटाने की मांग वाली तख्तियां लहरा कर अपना विरोध दर्ज कराया.  

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से 29 जुलाई, 2018 को आयोजित एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा में धांधली किए जाने का मामला सामने आया था. भर्ती में पेपर आउट कराने के आरोप में परीक्षा नियंत्रक की गिरफ्तारी के बाद प्रतियोगी आयोग पर हमलावर हैं.

4 COMMENTS

  1. I absolutely love your site.. Great colors & theme. Did you build this amazing
    site yourself? Please reply back as I’m wanting to create my own website and would love
    to learn where you got this from or exactly what the theme is named.
    Thanks!

  2. Hеy there! I could have sworn I’ve been to this site before but
    after browsing through some of the post I realized it’s new ttⲟ me.
    Anyᴡays, I’m definitely delighted I folund it and I’ll be bookmarking and checking bɑck often!

  3. Great blog! Is your theme custom made or did you download it from somewhere?
    A theme like yours with a few simple tweeks would really make
    my blog shine. Please let me know where you got
    your theme. Many thanks

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here