नई दिल्ली : चुनावी मौसम में इन दिनो सभी राजनीतिक पार्टियाँ अपने-अपने अंदाज में जनता को लुभाने की कोशिश में लगी हैं. चुनावी पार्टियाँ जनता तक अपना संदेश पहुंचाने की हर संभव कोशिश कर रही हैं. इसी बीच टीवी शो भाभी जी घर पर हैं शो में चुनावी में मौजूदा सरकार की योजनाओं का प्रचार करते दिखाया गया.

बीते दिनो टेलीकास्ट हुए शो में मनमोहन तिवारी अन्य कलाकारों की गंदगी फैलाने के चलते जमकर क्लास लगाते हैं. फिर वो कहते हैं. तुम लोगों ने पूरे कानपुर शहर का हाल खराब कर रखा है. तुमको पता है जब कुछ साल पहले सफाई अभियान की बात छिड़ी थी तो सिर्फ़ जागरुकता नहीं होने की वजह से यह अभियान ठप पड़ गया था. लेकिन आज एक कर्मठ नेता की वजह से यह अभियान सक्रिय हो गया है.

अब तक 9 करोड़ से ज्यादा टॉयलेट बनकर तैयार कर दिए हैं. अब निम्न वर्ग के व्यक्तियों को खुले में शौच करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. जैसे हमारी आज की सरकार पूरे जोश और खरोश से लगी हुई है कि भारत की एकता और अडखंडता को खतरा न पहुंचे. हम लोग स्वच्छ अभियान की बातें कर रहे हैं. आज एक कर्मठ, ज्ञानी और अतुल पुरूष की वजह से हम स्वच्छता के वातावरण में सांस ले रहे हैं.

टीवी शो भाभी जी घर पर हैं के गुरुवार को दिखाए गए ऐपिसोड में प्रधानमंत्री उज्ज्वला गैस योजना के बारे में प्रचार किया गया था. इसमें अंगूरी भाभी ये बताते नजर आ रही हैं कि किस तरह 5 करोड़ परिवार को इस योजना से लाभ मिला और एक लाख लोगों को रोजगार मिलेगा.

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने इस तरह की सीरीयल स्क्रिप्ट को पेड प्रमोशन बताया है. जहां बिना नाम लिए मौजूदा सरकार का प्रचार किया जा रहा है. बता दें पीएम मोदी की बायोपिक की रिलीज़ को लेकर भी कांग्रेस पार्टी ने सवाल उठाए हैं. पार्टी का कहना है कि इस तरह की फिल्में आचार संहिता का उल्लंघन करना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here