न्यूज़ डेस्क : स्टंट रीऐलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का अगला सीजन शुरू हो गया है. शनिवार को इसका प्रीमियर दिखाया गया. इसमें हाल ही में बिग बॉस खत्म कर बाहर आए श्रीसंत भी नजर आए. श्रीसंत की उपस्थि‍ति को लेकर पहले एपिसोड के बाद तमाम तरह की बहस टि्वटर पर छिड़ गई. एक यूजर ने सवाल उठाया है कि रोहित शेट्टी को कैसे पता चला कि श्रीसंत बिग बॉस हार गए हैं. खतरों के खिलाड़ी जुलाई-अगस्त 2018 में शूट हुआ और बिग बॉस सितंबर से.

एक अन्य यूजर ने लिखा है श्रीसंत पिछले 105 दिनों से बिग बॉस के घर में थे, फिर वे कैसे पहले ही दिन से खतरों के खिलाड़ी में नजर आ सकते हैं. एक अन्य ने लिखा है श्रीसंत ने स्टंट को मार दिया है. एक यूजर ने लिखा है- मैं कभी सक्रिपटेड बिग बॉस नहीं देखूंगी. सब फिक्स होता है कि कौन विनर होगा. हम जनता के वोट से कुछ नहीं होता है.

बताते चले की बिग बॉस के 12वे सीज़न को अभिनेत्री दीपिका कक्कड ने जीता. श्रीसंत को दूसरे स्थान से संतोष करना पड़ा. अब चूँकि बिग बॉस ख़त्म हो चुका है लेकिन श्रीसंत के फ़ैन अभी भी यह बात हज़म नही कर पा रहे है की वो यह सीज़न नही जीत पाए. लेकिन उनके फ़ैन उनको ख़तरों के खिलाड़ी में देखकर काफ़ी ख़ुश है. लेकिन दर्शक के सवाल भी लाज़िमी है जिनका जवाब कलर्स को देना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here