नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को होनी है, लेकिन इससे पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक को रिलीज किया जाएगा. पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रिलीज डेट 12 अप्रैल रखी गई थी, लेकिन बाद में इसे 5 अप्रैल कर दिया गया. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता उमंग कुमार फिल्म को डायरेक्टर कर रहे हैं और विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी के रोल में हैं. इस तरह चुनावी माहौल में फिल्म को पहले रिलीज करने के कई मायने निकाले जा रहे हैं. वहीं, गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर ने भी अपनी शिकायत की है.

जावेद अख्तर ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर हैरानी जताई है. दरअसल, फिल्म के पोस्टर में जावेद अख्तर का नाम भी लिखा गया है, जबकि उन्होंने इस फिल्म में कोई योगदान नहीं दिया है. जावेद अख्तर ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर ट्वीट किया, “मैं फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं. मैंने फिल्म के लिए कोई भी गाना नहीं लिखा है.” इससे पहले भी जावेद अख्तर ने रमजान में लोकसभा चुनाव आने की बात को लेकर चुनाव आयोग पर निशाना साधा था.

बता दें कि ‘पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी. फिल्म के निर्माता संदीप सिंह ने कहा था, “हम इस फिल्म को सार्वजनिक मांग को देखते हुए एक सप्ताह पहले रिलीज कर रहे हैं. लोगों के बीच इसे लेकर बहुत प्यार और प्रत्याशा है और हम नहीं चाहते कि वे लंबे समय तक इंतजार करें.” ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में शुरुआत से लेकर भारत के प्रधानमंत्री बनने तक के नरेंद्र मोदी के सफर को दिखाया जाएगा. निर्माताओं ने फिल्म का पहला लुक और पोस्टर जनवरी में 23 भाषाओं में जारी किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here