नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019  के तहत पहले चरण के मतदान 11 अप्रैल को होने हैं, और प्रत्येक राजनैतिक दल वोटरों को लुभाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंके हुए हैं. पीएम नरेंद्र मोदी 51 दिन में 100 से ज्यादा रैलियां करने वाले हैं और वे रैलियों में पाकिस्तान पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर जमकर बात कर रहे हैं. BJP ने अपने Twitter हैंडल पर पीएम मोदी का एक कोट ट्वीट किया है जिसमें कहा गया था कि लोग सेना की तारीफ करने की बजाए विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान  की वापसी की बात कर रहे थे. इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने ट्विटर पर रिएक्शन दिया है. 

BJP ने आज अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम नरेंद्र मोदी का एक कोट डाला था. इसके साथ ModiSpeaksToBharat हैशटैग भी डाला गया था. इस ट्वीट में लिखा गया थाः जब अभिनन्दन की घटना घटी तो देश के सभी दलों को कहना चाहिए था कि हमें देश की सेना पर गर्व है कि उसने F16 मार गिराया. उसकी बजाय ये अभिनन्दन वापस कब आएगा, इस पर चल पड़े: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी.’ ऋचा चड्ढा ने हालांकि इस ट्वीट का कोई जिक्र नहीं किया है, लेकिन उनका इशारा पीएम की इसी बात की ओर नजर आता है.

पीएम नरेंद्र मोदी की इस बात पर विभिन्न लोगों ने अपने तरीकों से रिस्पॉन्स दिया. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इसी बात की ओर इशारा करते हुए एक ट्वीट कियाः ‘यह कैसे हो सकता है कि हमें विंग कमांडर अभिनंदन की सुरक्षित घर वापसी की चिंता नहीं होती? आखिर क्यों उनका चेहरा राजनैतिक बिलबोर्ड्स पर था…उनका परिवार है…जो कहा गया है वह हकीकत से कोसों दूर है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here