नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर चुनावी माहौल पूरी तरह से गर्म है और लोकसभा चुनाव सात चरणों में होने हैं. भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन चला दी है और सोशल मीडिया पर इसे लेकर जोरदार रिएक्शन भी आ रहे हैं. बॉलीवुड भी इस पर रिएक्शन देने में पीछे नहीं है और बॉलीवुड एक्टर एजाज खान जमकर ट्वीट भी कर रहे हैं. एजाज खान ने पीएम नरेंद्र मोदी  की इस कैंपेन को लेकर ट्वीट किया है. एजाज खान ने लिखा है कि इससे हासिल क्या होगा और दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का भी जिक्र किया है. इस तरह एजाज खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर चल रही ‘मैं भी चौकीदार ‘ कैंपेन पर एजाज खान ने अपने ट्विटर पर लिखा, मैं भी चौकीदार मुहिम से देश को क्या हासिल होगा? देश को जरूरत थी राजीव गांधी की तरह शिक्षा और विज्ञान के प्रति जागरूकता लाने की.’ इस तरह एजाज खान ने चौकीदार मुहिम को लेकर अपनी राय रखी है और कैंपेन पर निशाना भी साधा है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और BJP इसे लेकर कई आंकड़े भी पेश कर चुकी है. लेकिन सोशल मीडिया पर इसे निशाना बनाया जाना बदस्तूर जारी है. एजाज खान बॉलीवुड फिल्मों से लेकर बिग बॉस तक में नजर आ चुके हैं और अकसर सामाजिक मसलों पर अपनी बेबाक राय भी रखते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here